Powered By Blogger

Friday 29 July, 2011

पाकिस्तान से हिना रब्बानी खार...

पाक एक ओर भारत से बात कर रहा है वहीं दूसरी ओर वह भारतीयों पर गोली व बम दाग रहा होता है.इस समय पाकिस्तान की पहली महिला विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के चर्चे मीडिया मेँ हैँ ही इण्टरनेट पर भी हैँहिना की खूबसूरती के भी काफी चर्चे हैँ.वास्तव मेँ पाक एशिया मेँ शान्ति चाहता है तो उसे भारत के दर्द को समझना होगा.आतंक के खिलाफ जाति मजहब से ऊपर उठ कर अभियान चलाना होगा.कट्टरपंथियों के अरमानों को ठंडा करना होगा.पाक अफगान उत्तरभारत बांग्लादेश आदि को मिला कर मुगलस्तान की वकालत करने वालों को कठोर जबाब दे कर यदि हिंद महादीप के देशों का संघ बना कर एक संघीय सरकार,मुद्रा व सेना की वकालत का माहौल बनाना चाहिए.पड़ोसियों का ख्याल यदि पड़ोसी न रखेँ तो यह क्षेत्र के लिए ठीक नहीं.


बड़ा ओछा हिन्दुस्तान!हिना की सुन्दरता से क्या लेना देना ?लेकिन खूब चर्चा उसके सुन्दरता की.भाई ये आध्यात्मिक व धार्मिक देश है.यहाँ शारीरिक सुन्दरता से मतलब.

----------
मेरें Nokia फ़ोन से भेजा गया

1 comment:

Asha Joglekar said...

सही कह रहे हैं पर पाकिस्तान तो बाज़ नही आने वाला । कुछ ही सही माने में शिक्षित लोग हैं जो अमन चाहते हैं गरीबों के लडकों को तो पैसे का लालच देकर सब्ज़बाग दिखा कर जान कुर्बान करने को तैयैर कर लिया जाता है । पढाई के नाम पर बस मदरसों में प्रशिक्षित ये लोग इतना भी नही जानते कि जो िन्हें जान देने के लिय उकसाते हैं वे स्वयं अपने आप को पक्का सुरक्षित कर लेते हैं । सुंदरता का कायल होना अच्छी बात है पर जब वही सुंदरता जहर ुगलने लगे तब ।