Powered By Blogger

Thursday 21 April, 2011

भविष्य कथांश : www.akvashokbindu.blogspot.com

----Forwarded Message----
From: akvashokbindu@yahoo.in
To: akvashokbindu@yahoo.in
Sent: Thu, 21 Apr 2011 13:29 IST
Subject: भविष्य कथांश : www.akvashokbindu.blogspot.com

भविष्य कथांश नाम से < www.akvashokbindu.blogspot.com > यह ब्लाग मैने अपनी भविष्य सम्बन्धी कल्पनाओं को सजोने के लिए बनायी थी.मैने सेक्युलर फोर्स नाम का एक उपन्यास लिख रखा है,जिसमें मैने दिखाया है कि किस तरह कुछ युवक देश के कुप्रबन्धन से परेशान हैं? व्यवस्थाओं मे परिवर्तन के लिए वे सेक्युलर फोर्स का गठन करते हैं.जिसका उद्देश्य होता है देश में कानून व्यवस्था कायम करना.
देश के नेता अफसर व कट्टरपंथी जिसके विरोध मे आ जाते है.आखिर देश मे सैनिक कार्यवाही होती है.जब स्थिति ज्यादा बिगड़ती है तो अमेरीका की फौजे आ डटती हैँ.

21मई2011की शाम!

89वर्षीय सिविल इंजीनियर हैरोल्ड कैपिंग इन दिनों फेमिली रेडियो नेटवर्क (लंदन)पर एक अभियान चला रहे हैं जिसमे चेतावनी दी गई है कि 21मई2011 को शाम छ बजे दुनिया खत्म हो जाएगी.इस चेतावनी मे कहा गया कि दुनिया के दो प्रतिशत लोगों को ही स्वर्ग नसीब होगा. कितना सत्य....

21दिसम्बर2012को तबाही!


अमेरिकन माया कलेंडर के अनुसार 21दिसम्बर2012वह दिन होगा जब सूर्य व पृथ्वी एक दूसरे के सबसे करीब होंगे और पृथ्वी के गुरुत्वाकर्षण की वजह से इसका बेहद प्रतिकूल असर पड़ेगा.जिसकी वजह से नार्थ पोल व साउथ पोल अपनी जगह बदल लेंगे.क्या सच होगा....


तृतीय विश्व युद्ध एशिया से!

अगले विश्व युद्ध का रणक्षेत्र एशिया होगा.अमेरीका की फौजे भारत मे होगी.अमेरीकी राईफल भारत के कन्धे पर से चीन पर निशाना लगायेगी.मुस्लिम चीन के साथ होंगे,गृहयुद्ध के साथ अन्य समस्याएं भी साथ आयेगी.


जो अपनी आत्मा के करीब होंगे वही शान्ति पायेंगे.

No comments: